Event

‘फैब टॉक’ का जयपुर एडिशन शुरू - दैनिक भास्कर

‘फैब टॉक’ का जयपुर एडिशन शुरू - दैनिक भास्कर
As Published in Dainik Bhaskar on Dec 21, 2021

‘फैब टॉक’ का जयपुर एडिशन शुरू : सस्टेनेबिलीटी, स्टाइल और डिजाइन पर हुई चर्चा, डिजाइनर जयंती गोयंका, आशना वॉसवानी और करण विज रहे मौजूद


जयपुर में भारत की ऑनलाइन कपड़ों की कंपनी फैब्रिक्लोर द्वारा फैब टॉक इवेंट का आयोजन किया गया। इस इवेंट में फैशन डिज़ाइनर जयंती गोयंका, डिजाइनर आशना वासवानी, सेलिब्रिटी डिजाइनर करण विज शामिल हुए। इस दौरान कपड़ों की क्वालिटी के साथ हस्तशिल्प और आधुनिक कपड़ों से बनी डिजाइन पर चर्चा की गई।

Fabriclore in News

डिजाइनर आशना वॉसवानी और करण विज।

 

प्राकृतिक हस्तशिल्प के कपड़ों की डिजाइनर जयति गोयंका ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही अच्छा और सिखाने वाला अनुभव रहा। मुझे भारतीय हस्तशिल्प औऱ टैक्सटाइल से जुड़ी ऐसी तमाम बातें जानने को मिली है। जिनकी जानकारी मुझे नहीं थी। वहीं सेलिब्रिटी डिजाइनर आश्ना वासवानी नें कहा कि मैं फैब्रिक्लोर टीम को बहुत बधाई देती हूं। जिन्होंने इस तरह के आश्चर्यजनक कर देने वाले कार्यक्रम का आयोजन किया और पूरी दोपहर को जादू से भर दिया।

Fabriclore in News

फैब टॉक में मौजूद रहे आशा वासवानी अनुपम आर्य।

 

इस दौरान मशहूर डिजाइनर करण विज ने कहा कि मैं मानता हूं कि फैब्रिक्लोर की तरफ से किया गया यह बहुत ही सराहनीय प्रयास है। इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने मशहूर डिज़ाइनर, स्टाइलिस्ट, फैशन के स्टूडेंट्स और टैक्सटाइल उद्योग से जुड़े तमाम लोगों को एक साथ जुटाने का काम किया। इसमें हुई बातचीत और अनुभवों से निश्चित रूप से तमाम लोगो को काफी फायदा मिलेगा।

 

Reading next

THE FAB TALK - First India - Fabriclore
THE FAB TALK - First India - Fabriclore

Leave a comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.